शत्रुघ्न सिन्हा ने की 'तेजस्वी' तारीफ, कहा बिहार का इकलौता चेहरा है तेजस्वी यादव
Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा ने की 'तेजस्वी' तारीफ, कहा बिहार का इकलौता चेहरा है तेजस्वी यादव

बिहार के पटना में आयोजित राष्ट्रमंच सम्मेलन में वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी को छोड़ने की घोषणा की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा के फैसले को सही ठहराया.

पटना में शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की.

पटनाः बिहार के पटना में आयोजित राष्ट्रमंच सम्मेलन में वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी को छोड़ने की घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि वह दलगत राजनीति से सन्यास ले रहे हैं. अब बीजेपी पार्टी से कोई तालुक नहीं रखेंगे और उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे. इस मौके पर बीजेपी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. इस मौके पर तेजस्वी ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने यशवंत सिन्हा का भी तारीफ की और कहा कि उनके फैसले को हम सराहणीय कदम है. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने भी यशवंत सिन्हा के फैसले को सही ठहराया. इसके अलावा अपने संबोधन में उन्होंने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की.

  1. शुत्रघ्न सिन्हा ने राष्ट्रमंच सम्मेलन में तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की
  2. तेजस्वी यादव को बिहार का इकलौता चेहरा बताया
  3. सिन्हा ने संबोधन में विपक्षी नेताओं की तारीफ की है

राष्ट्रमंच सम्मेलन में शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुआ कहा कि आज मैंने तेजस्वी का जो रूप देखा वह गजब का था. आज तेजस्वी को सुनने के बाद मैं कह सकता हूं कि तेजस्वी बिहार का इकलौता और अकेला चेहरा है. 

यशवंत सिन्हा: IAS की नौकरी छोड़ ज्वॉइन की राजनीति, काबिलियत से देश-दुनिया में बजाया डंका

उन्होंने कहा तेजस्वी में इतनी जल्दी मेच्योरिटी आयी है. और जिस विजडम और ज्ञान के साथ धारापरवाह और मर्यादा का उल्लंघन किये बगैर बोलते हैं, इस देश में कम ऐसे वक्ता हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी जब बोल रहे थे तब यशवंत सिन्हा से मेरी बात हो रही थी की मामला जम गया है. तेजस्वी जैसा नेता अगर रहेंगे तो लोकतंत्र पर अब कोई खतरा नहीं होगा. उन्होंने कहा तेजस्वी जैसे नेता रहेंगे तो सविंधान पर कोई दाग नहीं लगेगा.

कौन सी राजनीतिक खिचड़ी पकाएंगे यशवंत सिन्हा? तेजस्वी यादव की मौजूदगी में तोड़ा BJP से नाता

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अरविंद केजरीवाल की तारीफ की. केजरीवाल की तारीफ के साथ उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. दिल्ली चुनाव में जीत के लिए केजरीवाल की तारीफ और बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल ऐसे नेता है जिन्हें हमने राजनीति में आने की चुनौती दी और जब उन्होंने चुनौती स्वीकरा की तो बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

बिहार-झारखंड की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.