close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेखौफ शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की फिर से तारीफ, कहा- बीजेपी से मेरा आज भी लगाव

शत्रुघ्न सिन्हा ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की तारीफ की. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि मेरी आदत सच को सच कहने की है. काला को काला और सफेद को सफेद कहना मेरी पुरानी आदत है. 

बेखौफ शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की फिर से तारीफ, कहा- बीजेपी से मेरा आज भी लगाव
शत्रुघ्न सिन्हा ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की तारीफ की.

पटना: पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की तारीफ की. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि मेरी आदत सच को सच कहने की है. काला को काला और सफेद को सफेद कहना मेरी पुरानी आदत है. 

इतना ही नहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी कहा कि जो राष्ट्रहित में होता है मैं उसकी तारीफ करता हूं. मोदी-ट्रंप की मुलाकात पर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जिस तरह मोदी और ट्रंप की मुलाकात हुई वो प्रशंसनीय है. मैं पीएम मोदी की तारीफ करता हूं. 

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी की तारीफ वो दो कारणों से कर रहे हैं. पहला वो कि जिस पार्टी से हैं, उस पार्टी में मैं भी कभी था. लगाव मेरा आज भी है, मेरा पालन पोषण तो उसी पार्टी ने किया. तीस साल से ज्यादा रहा हूं इस पार्टी में. इसलिए लगाव स्वभाविक है. दूसरी बात कि ये नहीं भूलना चाहिए कि भले किसी दल के हों लेकिन प्रधानमंत्री तो प्रधानमंत्री हैं. उनके जरिए कोई अच्छी बात होती है तो हम सबको उनकी हौसलाअफजाई करनी चाहिए. 

पाकिस्तान की नीतियों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये बहुत सेंसेटिव इश्यू है. हमें यही दुआ करनी चाहिए कि मामला जल्द से जल्द सुलट जाए. वार कभी भी समस्या का हल नहीं रहा है इसिलए हमें अपनी वाणी पर संयम रखनी चाहिए. 

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ समय से लगातार पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं. बीजेपी से बगावत के बाद लोकसभा चुनाव के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हुए. और हाल फिलहाल में कई बार वो पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं. प