लालू यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, हार पर BJP को दी नसीहत
Advertisement

लालू यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, हार पर BJP को दी नसीहत

आगामी लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से चुनाव लड़ने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सिचुएशन कुछ भी हो, लेकिन लोकेशन वही रहेगा. 

आज लालू यादव से होगी शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात. (फाइल फोटो)

रांची : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से बागी तेवर अपना चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (बिहारी बाबू) शुक्रवार को रांची पहुंचे. बिहारी बाबू चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने तीन राज्यों में मिली हार को बीजेपी की गलतियों का नतीजा करार दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी को अगर अपनी गलती सुधारनी है तो लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे नेताओं को गले लगाए.

आगामी लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से चुनाव लड़ने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सिचुएशन कुछ भी हो, लेकिन लोकेशन वही रहेगा. एयरपोर्ट पर उन्होंने अपना फेमस डायलॉग 'खामोश' से लोगों को खुश किया.

उन्होंने रांची दौरे को निजी दौरा बताया. साथ ही लालू यादव से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वह हमारे पारिवारिक मित्र हैं. सुख-दुख में उन्होंने हमेशा साथ दिया. ज्ञात हो कि सजायाफ्ता लालू यादव इन दिनों रिम्स में भर्ती हैं.

बिहारी बाबू ने इस दौरान बीजोपी को नसीहत देते हुए कहा कि अभी भी जागने के लिए वक्त है. समर्पण की भावना से लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी को गले लगाए. उन्होंने कहा कि तीनों दिग्गज बीजेपी में अलग-थलग पड़ गए हैं. उन्होंने खुद को बीजेपी का होने से पहले भारतीय बताया.