पुलवामा हमले से आहत शेखपुरा डीएम ने बिहार के शहीद परिवारों के लिए की यह पहल...

शेखपुरा डीएम इनायत खान ने शहीद जवानों के बेटियों को गोद लिया है.

पुलवामा हमले से आहत शेखपुरा डीएम ने बिहार के शहीद परिवारों के लिए की यह पहल...
शेखपुरा डीएम इनायत खान ने शहीद परिवारों के लिए पहल की है.

पटनाः पुलवामा आतंकी हमले ने देश को झंकझोर के रख दिया है. शहीद जवानों के परिवारों के प्रति सरकार से लेकर अन्य लोग संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. वहीं, अब अधिकारी भी शहीद परिवारों के लिए पहल कर रहे हैं. जिसमें बिहार के शेखपुरा की डीएम इनायत खान ने भी पहल की है. उन्होंन बिहार के दो शहीदों के एक-एक बेटी को गोद लेने का ऐलान किया है.

शेखपुरा डीएम इनायत खान ने शहीद सीआरपीएफ जवान संजय सिन्हा और रतन ठाकुर की एक-एक बेटी को गोद लेने की घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि दोनों शहीदों की एक-एक बेटी की पढ़ाई के साथ पूरी परवरिश के लिए आजीवन खर्च उठाएंगी.

इसके साथ ही डीएम इनायत खान ने अपना दो दिन का वेतन भी देने का ऐलान किया है. साथ ही सभी कर्मियों को भी एक दिन का वेतन देने का अनुरोध करते हुए आम लोगों को भी सहयोग करने की अपील की है.

डीएम इनायत खान ने शोक सभा के बाद मीडिया से बात करते हुए अपनी संवेदना का प्रकट करते हुए बिहार के भागलपुर और पटना के मसौढ़ी के शहीद हुए जवानों के एक बेटी को गोद लेने का ऐलान किया. साथ ही कहा है कि पढ़ाई लिखाई के साथ ही पूरी परवरिश के लिए खर्च आजीवन उठाएंगी.

डीएम ने कहा कि पुलवामा की घटना से पूरा देश मर्माहत है ऐसे घड़ी में सब को एक होकर सहयोग करने की अपील की है ,डीएम ने कहा कि एक बैंक एकाउंट खोला गया है जिसमे हर लोग सहयोग करे ताकि शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.