झारखंड: पूर्व सीएम शिबू सोरेन का 76वां जन्मदिन आज, बेटे हेमंत सोरेन ने दी बधाई
Advertisement

झारखंड: पूर्व सीएम शिबू सोरेन का 76वां जन्मदिन आज, बेटे हेमंत सोरेन ने दी बधाई

जन्मदिन के मौके पर राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से जेएमएम कार्यकर्ताओं और उनके शुभचिंतको का मोरहाबादी स्थित शिबू सोरेन के आवास पर पहुंचने का सिलसिला जारी है.

शुभचिंतको का मोरहाबादी स्थित शिबू सोरेन के आवास पर पहुंचने का सिलसिला जारी है.

रांची: जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन का आज 76वां जन्मदिन है. जन्मदिन के मौके पर राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से जेएमएम कार्यकर्ताओं और उनके शुभचिंतको का मोरहाबादी स्थित शिबू सोरेन के आवास पर पहुंचने का सिलसिला जारी है.

जानकारी के मुताबिक हेमंत सोरेन के दिल्ली से वापस रांची लौटने के बाद शिबू सोरेन के आवास पर केक काटकर जन्मदिन मनाया जाएगा. इसके लिए सवेरे से ही समर्थक शिबू सोरेन के आवास पर पहुंच रहे हैं.

इस मौके पर उनके बेटे और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे आदरनीय बाबा, दिशोम गुरु शिबू सोरेन जी को जन्मदिवस की अनेकानेक शुभकामनाएं. आपके अथक परिश्रम, बलिदान एवं संघर्ष के कारण ही आज झारखंड का सपना साकार हुआ - और मैं अपना सर्वस्व लगा दूंगा आपके सपनों का झारखंड बनाने में.

साथ ही हेमंत सोरेन ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को भी जन्मदिन की बधाई दी. झारखंड विकास मोर्चा के संस्थापक झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल मरांडी जी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करता हूं.