सेना को लेकर गंदी क्षेत्रीय भावना का दुष्प्रचार न करे शिवसेना, यह वीरता को अपमान करने जैसा- BJP
Advertisement

सेना को लेकर गंदी क्षेत्रीय भावना का दुष्प्रचार न करे शिवसेना, यह वीरता को अपमान करने जैसा- BJP

निखिल आनंद ने शहीदों को अपमानित करने की गंदी राजनीति के लिए शिवसेना से भारत की सभी सेनाओं के वीर जवानों, सभी शहीद जवानों और उनके परिजनों से सार्वजनिक माफी मांगने को कहा.

सेना को लेकर गंदी क्षेत्रीय भावना का दुष्प्रचार न करे शिवसेना, यह वीरता को अपमान करने जैसा- BJP.

पटना: बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में क्षेत्रीय दुर्भावना के तहत बिहार रेजीमेंट को लेकर अनर्गल बयानबाजी करने पर कड़ी आपत्ति दर्ज़ की है. निखिल आनंद ने कहा कि कहा कि शिवसेना न सिर्फ बिहार रेजीमेंट और बिहारियों बल्कि सभी सेनाओं, भारत के वीर जवानों और शहीद सैनिकों एवं उनके परिवारजनों को भी अपनी सतही राजनीति के लिए अपमानित करने पर उतर आई है. 

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार रेजिमेंट की प्रशंसा की, लेकिन शिवसेना इसको गलत तरीके से बिहारियों से जोड़कर क्षेत्रवादी कुंठा की अभिव्यक्ति कर रही है. शिवसेना कांग्रेस की गोद में बैठकर बीजेपी को राष्ट्रीय भावना और राष्ट्रवाद पर नसीहत नहीं दे सकती है. 

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी भारत के सभी वीर जवानों और समस्त शहीदों एवं उनके परिजनों का दिल से सम्मान करती है. निखिल आनंद ने शहीदों को अपमानित करने की गंदी राजनीति के लिए शिवसेना से भारत की सभी सेनाओं के वीर जवानों, सभी शहीद जवानों और उनके परिजनों से सार्वजनिक माफी मांगने को कहा.

निखिल आनंद ने कहा कि शिवसेना विचारधारा को तिलांजलि देकर कांग्रेस की गोद में बैठ गई है. शिवसेना के इस बदले रूप को देखकर बाला साहेब ठाकरे की अंतरात्मा भी कराहती होगी. यही नहीं शिवसेना का मुखपत्र सामना अब कांग्रेस की प्रोपोगंडा पत्रिका बन चुकी है. 

बीजेपी नेता ने कहा कि शिवसेना सेना को लेकर गंदी क्षेत्रीय भावना का दुष्प्रचार न करे. दुखद है कि शिवसेना कांग्रेस की तर्ज़ पर सेना, जवानों, सरकार का अपमान करने पर उतर आई है. यही कारण है कि शिवसेना कांग्रेस जैसी पकिस्तान परस्ती का प्रदर्शन करने में लगी है.