बिहार में सीटों के घमासान के बीच चल रहा 'पागल पॉलिटिक्स', निशाने पर नेता
Advertisement

बिहार में सीटों के घमासान के बीच चल रहा 'पागल पॉलिटिक्स', निशाने पर नेता

इस घमासान के बीच आरजेडी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार सेक्युलर हैं तो कम्युनल लोगों के साथ क्यों हैं? 

 

बीजेपी और आरजेडी के नेताओं के बीच बयानों का दौर जारी है.

पटना: बिहार में एनडीए और महागठबंधन दोनों ही पार्टियों में सीटों को लेकर घमासान चल रहा है. इस घमासान के बीच आरजेडी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार सेक्युलर हैं तो कम्युनल लोगों के साथ क्यों हैं? 

उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार यह बताएं कि भारत सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह पागल की तरह बयान देते हैं तो वो यह कैसे सुनते हैं? गिरिराज के बयान से समाज में तनाव बढ़ता है. गिरिराज सिंह पर मुकदमा होना चाहिए.

शिवानंद तिवारी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए पार्टी के प्रवक्ता जीवेश कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में इस भाषा के इस्तेमाल पागल ही कर सकता है. शिवानंद तिवारी को पागल ही कहा जाए, वो बिना पेंदी का लोटा हैं जो कहीं भी जा सकते हैं कुछ भी कर सकते हैं. वोकब कहां चले जाएंगे और कब किसके बारे में क्या बोलेंगे कोई ठीक नहीं है लेकिन गिरिराज सिंह का स्टैंड हमेशा से एक रहा है. शिवानंद जी अपना स्टैंड तो क्लियर करें. पागल का संज्ञा देना होगा तो पूरा बिहार आज की तारीख में शिवानंद तिवारी को पागल की संज्ञा देगा

वहीं, जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने शिवानंद तिवारी के बयान पर कहा कि यह तय करना होगा गिरिराज सिंह सबसे बड़े पागल हैं या शिवानंद तिवारी सबसे बड़ं पागल हैं. शिवानंद तिवारी को कोई काम-धाम नहीं है. वो बयान वीर हैं और मीडिया में कैसे रहना है उन्हें मालूम है कि इसलिए सबसे बड़ा पागल कौन हैं यह शिवानंद तिवारी बताएंगे.