बिहार: शिवानंद तिवारी का प्रशांत किशोर पर तंज, कहा- 'हैसियत से ज्यादा बोल रहे JDU नेता'

आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो संसद में नागरिकता संशोधन एक्ट का समर्थन कर दिया है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोद से नहीं उतरेंगे.

बिहार: शिवानंद तिवारी का प्रशांत किशोर पर तंज, कहा- 'हैसियत से ज्यादा बोल रहे JDU नेता'
शिवानंद तिवारी ने प्रशांत किशोर पर तंज कसा है.

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने तंज कसा है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि प्रशांत किशोर अपनी हैसियत से ज्यादा बोल रहे हैं.

आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने तो संसद में नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act)  का समर्थन कर दिया है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की गोद से नहीं उतरेंगे.

दरअसल, प्रशांत किशोर ने रविवार को ट्वीट कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का कांग्रेस द्वारा सीएए और एनआरसी का विरोध करने के लिए आभार जताया है.

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने लिखा कि मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि बिहार में सीएए और एनआरसी (NRC) लागू नहीं होगा. गौरतलब है कि कि पीके लगातार पार्टी लाइन से हटकर सीएए और एनआरसी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. इसको लेकर जेडीयू बैकफुट पर हैं.