मुजफ्फरपुर रेप कांड: ब्रजेश ठाकुर ने खरीदीं 35 गाड़ियां, CBI जांच मेें खुलासा
Advertisement

मुजफ्फरपुर रेप कांड: ब्रजेश ठाकुर ने खरीदीं 35 गाड़ियां, CBI जांच मेें खुलासा

स्टेट्स रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि ब्रजेश ठाकुर ने 35 गाड़ियां खरीदी थीं. साथ ही ये बात भी सामने आई है कि ब्रजेश ठाकुर की अन्य संपत्तिों का पूरा लेखा जोखा नहीं है. 

स्टेट्स रिपोर्ट में ब्रजेश ठाकुर की अन्य संपत्तिों का पूरा लेखा जोखा नहीं है. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड मामले में आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मुश्किलें और भी अधिक बढ़ सकती हैं क्योंकि सीबीआई जांच में चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. स्टेट्स रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि ब्रजेश ठाकुर ने 35 गाड़ियां खरीदी थीं. साथ ही ये बात भी सामने आई है कि ब्रजेश ठाकुर की अन्य संपत्तिों का पूरा लेखा जोखा नहीं है. 

आपको साथ ही बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई  को आयकर विभाग से जांच कराने का निर्देश दिया है. ये भी सवाल किया गया है कि ब्रजेश ठाकुर ने सरकार से मिला 4.50 करोड़ कहां लगाया है. 
  
छह पेज केस फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने कई महत्वपूर्ण बातों का जिक्र किया गया है. सीबीआई की ओर से गिरफ्तार चारों आरोपियों को तीन दिन की डिमांड पर लिया गया है. 24 तारीख को फिर से विशेष पॉस्को कोर्ट में उनकी पेशी होगी.  संभावना जताई जा रही है कि रोजी रानी सीबीआई के सामने खोल कई राज खोल सकती है. 

fallback

स्टेट्स रिपोर्ट में कहा गया है कि हर बार रिपोर्ट में रोजी रानी ओके लिख देती थी. अब इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होगी ये देखने वाली बात होगी. आपको बता दें कि हाल सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को कहा कि वो ब्रजेश ठाकुर को बचाने में बिहार सामाजिक कल्याण विभाग के रोल की जांच करे.

कोर्ट में पेश सीबीआई की रिपोर्ट में बताया गया कि रात में पड़ोसियों ने बच्चियों की आवाज सुनी थी, लेकिन ब्रजेश ठाकुर के भय और दबदबे के चलते कोई उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत न जुटा सका. अब और बच्चियों ने हिम्मत कर शिकायत दर्ज कराई है, सेवा सेल्टर होम से आठ बच्चियों को अज्ञात जगह पर शिफ्ट किया गया.