close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को दी चुनौती, 3 जगहों पर गोलीबारी कर घटना को दिया अंजाम

बेगूसराय में अपराधियों ने तीन अलग- अलग जगहों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में समसा गांव के निवासी तुलसी महतो की हत्या हो गई है.

बेगूसराय: बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को दी चुनौती, 3 जगहों पर गोलीबारी कर घटना को दिया अंजाम
बेगूसराय में अपराधियों ने 3 जगहों पर की गोलीबारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए तीन जगहों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. पहली घटना डंडारी थाना क्षेत्र के तुरकिया बहियार की है, जहां पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव निवासी तुलसी महतो के रूप में की गई है. 

अपराधियों ने तुलसी महतो को देर रात घर से बुलाया था और उसका हाथ- पैर बांधकर 6 से ज्यादा गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद लोगों में आक्रोश है जबकि परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने तुलसी महतो का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Autopsy) के लिए भेज दिया है.

तुलसी महतो की हत्या किसने और क्यों की यह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि उसकी हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि तुलसी महतो समसा के रहने वाले हैं. रात को तुलसी के मोबाइल पर किसी महिला का फोन आया जिसके बाद वो घर से जाने लगे. तुलसी को जाता देख उसकी पत्नी ने उसे रोकना चाहा तो उसने ये कहकर रुकने से मना कर दिया कि तुरंत आ जाऊंगा.

हालांकि, पत्नी को तुलसी पर शक हुआ और उसने उसका पीछा कर लिया, जहां समसा के शिव मंदिर के पास उसने देखा की 4-5 लोग हथियार से लैस हैं. इसके बाद. तुलसी की पत्नी ने उनको रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन लोगों ने उसको भी जान से मारने की धमकी दी. बाद में उसके पति की लाश मोईन नदी के पास तुरलकीया गांव के पास से बरामद हुई.

वहीं, फुलवरिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र चौक पर हर्ष शुक्ला नामक युवक को आपसी विवाद में गोली मारकर घायल कर दिया गया. तो, बखरी थाना क्षेत्र के गुदार चौक पर देर रात सकलदेव महतो को भी गोली मारकर घायल कर दिया गया. फिलहाल दोनों घायल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.