close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: दहशरा के दिन अंडा, चाऊमीन खाने को लेकर हुआ विवाद, दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या

एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

बिहार: दहशरा के दिन अंडा, चाऊमीन खाने को लेकर हुआ विवाद, दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या
दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में दशहरा के दिन अंडा और चाऊमीन खाने को लेकर हुए विवाद में व्यवसायी सेठी केवट की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला टेहटा ओपी क्षेत्र के सेरथुआ मोड़ का है. बताया जाता है कि कुछ असमाजिक तत्वों ने अंडा और चाऊमीन की मांग करने लगे. व्यवसायी जलेबी छानने में मशगूल था. इसी बात से नाराज असमाजिक तत्वों ने दुकानदार को लाठी डंडे से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया.

घायल व्यवसायी सेठी केवट को अस्पताल लाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गयी. मृतक के ससुर ने बताया कि दुकान में काम कर रहे थे. तभी 7-8 की संख्या में आये असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला बोल दिया और लाठी डंडे से मारपीट करने लगे. जिससे दो लोग जख्मी हो गए.

सेठी केवट को गंभीर हालात में सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इधर सदर अस्पताल में दलबल के साथ पहुंचे एसपी मनीष ने बताया कि अंडा और चाऊमीन खाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट की घटना हुई है. मारपीट की घटना में दो लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें एक की मौत हो चुकी है.

एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है.