बिहार: अपराधियों के हौसले बुलंद, लूट का विरोध करने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या
Advertisement

बिहार: अपराधियों के हौसले बुलंद, लूट का विरोध करने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक किराना दुकान में लूटपाट का विरोध करने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी

दो दवा दुकानों में लूटपाट करने के बाद लुटेरे एक किराना दुकान में लूटपाट करने पहुंचे थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक किराना दुकान में लूटपाट का विरोध करने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद वे वहां से फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, रविवार रात एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने जंदाहा बाजार में धावा बोला और दुकानों से लूटपाट शुरू कर दी. 

दो दवा दुकानों में लूटपाट करने के बाद लुटेरे एक किराना दुकान में लूटपाट करने पहुंचे. इसी क्रम में वे दुकान से तिजोरी उठाकर ले जाने लगे, जिसका विरोध किराना दुकानदार पंकज कुमार ने किया. विरोध करने पर बदमाशों ने किराना दुकानदार पंकज को गोली मारकर घायल कर दिया और डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. 

घायल दुकानदार को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव के साथ जंदाहा में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.  

महुआ के पुलिस उपाधीक्षक एम़ प्रसाद ने सोमवार को बताया कि पुलिस सीसीटीवी फूटेज की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (इनपुट IANS से भी)