close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः दुकानदार ने भाजपा नेता पर फेंका गर्म पानी, गंभीर रूप से घायल

बिहार के गया जिले में एक भाजपा नेता के शरीर पर एक दुकानदार ने गर्म पानी फेंक दिया. इस वजह से वह घायल हो गया. 

बिहारः दुकानदार ने भाजपा नेता पर फेंका गर्म पानी, गंभीर रूप से घायल
भाजपा नेता पर दुकानदार ने गर्म पानी फेंक दिया.

गयाः बिहार के गया जिले में एक भाजपा नेता के शरीर पर एक दुकानदार ने गर्म पानी फेंक दिया. इस वजह से वह घायल हो गया. भाजपा नेता को घायल अवस्था में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सोभ बाजार की है. जहां शनिवार को दुकानदार नकुल कुमार ने भाजपा नेता प्रेम कुमार गुप्ता के ऊपर गर्म पानी फेंक दिया. जिससे वह बुरी तरह जल गए. गंभीर स्थिति के मद्देनजर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद गया स्थित मगध मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रेम भाजपा की बाराचट्टी इकाई के कोषाध्यक्ष रह चुके हैं. प्रेम के घर के सामने नकुल ने झोपड़ी डालकर अतिक्रमण कर रखा है. उसमें वह चाइनीज फूड की दुकान चलाता है. प्रेम उससे बार-बार झोपड़ी हटाने के लिए कहते थे. और इसके लिए अक्सर विवाद भी होता था.

वहीं, शनिवार को इसी मसले पर दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद के दौरान नकुल ने प्रेम के ऊपर गर्म पानी उड़ेल दिया. जिसके बाद भाजपा नेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने उन्हें गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (एएनएमएमसीएच) रेफर कर दिया. घायल नेता का इलाज किया जा रहा है. हालांकि वह खतरे से बहार हैं.

अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद ही पुलिस कार्रवाई करेगी.