कोरोना चेन तोड़ने के लिए झारखंड में दुकानें 3 दिन बंद रहेंगी
Advertisement

कोरोना चेन तोड़ने के लिए झारखंड में दुकानें 3 दिन बंद रहेंगी

झारखंड के फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआई) ने मंगलवार को सप्ताहांत में 3 दिन तक दुकानें बंद रखने की घोषणा की. 

 मंगलवार को सप्ताहांत में 3 दिन तक दुकानें बंद रखने की घोषणा की गई है. (फाइल फोटो)

रांची: कोरोनोवायरस मामलों में लगातार वृद्धि के कारण झारखंड के फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (एफजेसीसीआई) ने मंगलवार को सप्ताहांत में 3 दिन तक दुकानें बंद रखने की घोषणा की. 

एफजेसीसीआई के अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा, "दुकान मालिकों के साथ बैठक के बाद एफजेसीसीआई ने बढ़ते कोरोनोवायरस मामलों के कारण सप्ताहांत में तीन दिन - शुक्रवार, शनिवार और रविवार को दुकानें बंद करने का फैसला किया है."

जीवन के साथ आजीविका भी आवश्यक है कहते हुए अजमानी ने कहा, "हम व्यापारियों से अपील करते हैं कि वे कोरोनावायरस चेन को तोड़ने के लिए निर्देश का पालन करें." राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोनावायरस से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस दौरान 225 लोगों को जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया है, जिससे यहां मामलों की संख्या बढ़कर 5,700 हो गई है.

झारखंड स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, सक्रिय मामलों की संख्या 2,889 है, जबकि इस वायरस से अबतक 55 लोगों की मौत हो चुकी है.(इनपुट IANS से भी)