बेटे लव सिन्हा के लिए चुनावी प्रचार में जोश के साथ जुटे 'शॉटगन', CM पर साधा निशाना

जबकि उम्र के पड़ाव पर पहुंच चुके हैं उसके बाद भी उनके जोश कम नहीं दिख रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने जहां एक तरफ तेजस्वी यादव और अपने बेटे लव सिन्हा की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

बेटे लव सिन्हा के लिए चुनावी प्रचार में जोश के साथ जुटे 'शॉटगन', CM पर साधा निशाना
बेटे लव सिन्हा के लिए चुनावी प्रचार में जोश के साथ जुटे 'शॉटगन', CM पर साधा निशाना.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) के दूसरे चरण का प्रचार-प्रसार आज थम जाएगा. वही सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. रैली रोड शो करके वोटरों को लुभाने में लगे हैं. इसमें 'शॉटगन' यानी बिहारी बाबू भी कम नहीं हैं. बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा भी लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 

बेटे के प्रचार में जुटे शॉटगन
जबकि उम्र के पड़ाव पर पहुंच चुके हैं उसके बाद भी उनके जोश कम नहीं दिख रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने जहां एक तरफ तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और अपने बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा. शत्रुघ्न यहीं नहीं रूके. बीजेपी को भी उन्होंने खरी-खोटी सुनाई और दुष्यंत की कविता कहते हुए चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं.

मां पूनम सिन्हा भी पटना में
शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा मां पूनम देवी भी चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं. पूनम सिन्हा बांकीपुर विधानसभा चुनाव में भी लगातार चुनावी प्रचार करते नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि मुझे बांकीपुर की जनता पर भरोसा है कि वे उनके बेटे लव सिन्हा पर प्यार बरसाएगी.

पुष्पम प्रिया-नीतिन नवीन से टक्कर
बता दें कि बांकीपुर विधानसभा से कांग्रेस की तरफ से लव सिन्हा के अलावा एनडीए की तरफ से बीजेपी की तरफ से नीतिन नवीन को उम्मीदवार बनाया गया है. वही, बांकीपुर विधानसभा सीट से प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी भी यहां से अपना दावा ठोंक रही हैं. ऐसे में लड़ाई त्रिकोणीय मानी जा रही है.