close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार सरकार के मंत्री का गिरिराज सिंह से सवाल, 'कितनी योजनाएं बिहार की जनता के लिए लाए?'

गिरिराज सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि वह सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए इस तरह का बयान देते हैं.

बिहार सरकार के मंत्री का गिरिराज सिंह से सवाल, 'कितनी योजनाएं बिहार की जनता के लिए लाए?'
गिरिराज सिंह से बिहार सरकार के मंत्री की सवाल. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार सरकार में मंत्री और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) नेता श्रवण कुमार (Shravan Kumar) जलजमाव के बीच उत्पन्न हुई ताजा राजनीतिक हालातों पर खुलकर अपना पक्ष रखा. उन्होंने बिहार सरकार बेहद संवेदनशील बताते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से भी सवाल पूछा.

श्रवण कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव न तो सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभा पाते हैं और न ही जनसरोकार से जुड़े नेता हैं. उन्हें अपने बयानों में संसदीय भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए. ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीजेपी और जेडीयू के बीच कुत्ते-बिल्ली की लड़ाई वाली स्थिति हो गई है.

श्रवण कुमार ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि विरासत में मिली सियासत करने वाले नेताओं से बहुत ज्यादा उम्मीद करना अनुचित होगा. तेजस्वी यादव के ऐसे बयानों का नोटिस न तो बिहार की जनता लेती है और न ही राजनीतिक दल.

गिरिराज सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि वह सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए इस तरह का बयान देते हैं. इस क्रम में भूल जाते हैं कि वह केंद्रीय मंत्री हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गिरिराज सिंह को यह बताना चाहिए कि उन्होंने केंद्र से कौन-कौन सी योजनाएं लाकर बिहार की जनता को दी है.

पानी उतरने के बाद पटना में महामारी फैलने के डर पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सभी विभागों को मुस्तैदी से काम करने का निर्देश दिया है. संबंधित विभाग के अधिकारी लगातार मुख्यमंत्री के संपर्क में हैं. राज्य सरकार हर संभव प्रयास कर रही है कि किसी भी महामारी को पहले नहीं दिया जाए. मुख्यमंत्री पूरे घटनाक्रम पर पैनी नजर बनाए हुए हैं.