Delhi Election Result: रुझानों के बीच BJP ऑफिस में पसरा सन्नाटा, कार्यकर्ता मायूस

दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझान का असर बिहार में भी देखने को मिला है. यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश कार्यलय में मंगलवार सुबह से सन्नाटा पसरा हुआ है.

Delhi Election Result: रुझानों के बीच BJP ऑफिस में पसरा सन्नाटा, कार्यकर्ता मायूस
पटना बीजेपी कार्यलय में सन्नाटा पसर गया है.

पटना: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के रुझान मंगलवार सुबह से आने लगे. रुझानों के मुताबिक, दिल्ली में एक बार अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनती दिख रही है.

वहीं, बीजेपी का प्रदर्शन पिछले चुनाव के मुकाबले अच्छा रहा है. इस बीच, दिल्ली चुनाव के रुझानों का असर बिहार की राजधानी पटना में भी देखने को मिल रहा है. यहां कार्यकर्ताओं को मायूसी हाथ लगी है.

मंगलवार सुबह से ही पटना में भारतीय जनता पार्टी के कार्यलय में सन्नाटा पसरा है. आमतौर पर जहां दिनभर नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रहती थी, वहां आज सन्नाटा दिख रहा है.

बता दें कि इस बार दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के साथ गठबंधन किया था. इसके तहत जेडीयू दो और एलजेपी ने एक सीट पर अपने उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन उन सीटों पर दोनों ही पार्टियों का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक अभी तक कुछ खास नहीं रहा है.

हालांकि, चुनाव के दौरान दिल्ली में बिहार और पूर्वांचल के मुद्दे हावी रहे, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने भी चुनाव के दौरान जमकर प्रचार किया था. वहीं, मतदाताओं को रूझाने के लिए बीजेपी चीफ जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम नीतीश के साथ भी प्रचार किया था.