बिहार: सिंगर वर्षा तिवारी इस अंदाज में कर रही लोगों को जागरूक, सड़कों पर उतरीं...
Advertisement

बिहार: सिंगर वर्षा तिवारी इस अंदाज में कर रही लोगों को जागरूक, सड़कों पर उतरीं...

भोजपुरी प्लेबैक सिंगर वर्षा तिवारी एक नए अंदाज में लोगों को जागरूक कर रही हैं. वह सड़क पर सैनिटाइजर तथा मास्क लेकर निकल रही है और कोरोना को लेकर सड़क पर घूम-घूम कर गीत गा रही है. 

भोजपुरी प्लेबैक सिंगर वर्षा तिवारी एक नए अंदाज में लोगों को जागरूक कर रही हैं.

सासाराम: लॉकडॉउन में किसी न किसी रूप में सभी अपनी अपनी भागीदारी निभा रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी प्लेबैक सिंगर वर्षा तिवारी एक नए अंदाज में लोगों को जागरूक कर रही हैं. वह सड़क पर सैनिटाइजर तथा मास्क लेकर निकल रही हैं और कोरोना को लेकर सड़क पर घूम-घूम कर गीत गा रही हैं. 

वे लोगों को कोरोना से बचने की अपील कर रही हैं. वह अपने साथ सेनीटाइजर तथा फेस मास्क लेकर चल रही हैं. यह नजारा है रोहतास के डालमियानगर का जहां जानी-मानी प्लेबैक सिंगर वर्षा तिवारी घर से निकल कर मोहल्लों और गलियों में घूम रही है. सबसे बड़ी खासियत है कि यह सड़क पर जा रहे लोगों को अपने गीतों के माध्यम से समझाती हैं. 

वर्षा के इस अंदाज के सभी कायल हैं. कोरोना को लेकर जागरूकता के संबंध में उन्होंने खुद कुछ पंक्तियां लिखी हैं. इसे अपने स्वर में सड़कों, गलियों में गा-गा कर लोगों को बता रही हैं कि कैसे कोरोना बीमारी से बचा जा सकता है. वर्षा तिवारी का यह अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है. खुद वर्षा करती हैं कि पिछले लंबे समय से लॉक डाउन में वह घरों में रहते रहते बोर हो रही थी. 

ऐसे में सोचा कि क्यों ना पूरे सतर्कता के साथ सड़कों पर निकलकर लोगों को जागरूक किया जाए.क्योंकि लॉक डाउन के चौथे फेज में बहुत से लोग गलतफहमी में सड़क पर आ गए हैं, जो काफी खतरनाक है.  भोजपुरी फिल्मों में कई गाना गा चुकी हैं अब उनका कहना है करो ना जैसी महामारी से निपटने के लिए अगर हमें लोगों को जागरूक करने के लिए दिन रात एक करना हो तो करेंगे