सीतामढ़ी : लुटेरे के नाम पर युवक की मॉब लिंचिंग, PMCH में मौत

युवक की स्थिति नाजुक देख उसे पीएमसीएच भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम रुपेश कुमार झा है.

सीतामढ़ी : लुटेरे के नाम पर युवक की मॉब लिंचिंग, PMCH में मौत
लुटेरे के नाम पर युवक की मॉब लिंचिंग.

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में बीते शनिवार को लुटेरे के नाम पर एक युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. घायल युवक को इलाज के लिए पटना स्थित पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. रीगा थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को नामजद कर 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वायरल विडीयो के द्वारा अज्ञात लोगों की पहचान की जा रही है. वीडियो में चेहरा नहीं दिखने के कारण पुलिस को शिनाख्त करने में परेशानी हो रही है.

आरोप है कि शनिवार को अहले सुबह रीगा थाना क्षेत्र के रमनगरा गांव के समीप मृतक युवक दो बाइक पर अपने चार साथियों के साथ एक पिकअप वैन को ओवर टेक कर उसे लूटने का प्रयास किया था. शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया. बाकी तीन युवक भागने में सफल रहे. लोगों ने पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई कर दी. 

पुलिस को सूचना देने के बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक की स्थिति नाजुक देख उसे पीएमसीएच भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम रुपेश कुमार झा है.

इससे पहले 7 सितंबर को बेगूसराय में भी भीड़ का तालिबानी चेहरा देखने को मिला था. स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को अपहरण के शक में पीट-पीट कर मार डाला था.