close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: बाढ़ से स्थिति भयावह, डीएम ऑफिस से लेकर नेशनल हाइवे तक पानी से भरा

दरधा और यमुना नदी में जलस्तर में वृद्धि होने के कारण डीएम ऑफिस, पुलिस लाइन, डीडीसी कार्यालय और शहर के बीचों बीच एनएच-83 पर बाढ़ का पानी भर गया है.

जहानाबाद: बाढ़ से स्थिति भयावह, डीएम ऑफिस से लेकर नेशनल हाइवे तक पानी से भरा
शहर के निचले मोहल्ले जाफरगंज, देवरिया, नयाटोला एवं दौलतपुर समेत कई मोहल्लो में घुस गया है.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में बाढ़ के कारण स्थिति और भी भयावह होती जा रही है. दरधा और यमुना नदी में जलस्तर में वृद्धि होने के कारण डीएम ऑफिस, पुलिस लाइन, डीडीसी कार्यालय और शहर के बीचों बीच एनएच-83 पर बाढ़ का पानी भर गया है.

शहर के निचले मोहल्ले जाफरगंज, देवरिया, नयाटोला एवं दौलतपुर समेत कई मोहल्लो में घुस गया है. डीएम ऑफिस परिसर एवं पुलिस लाइन में तकरीबन दो से तीन फीट पानी भर गया है. वही स्थानीय लोगो ने बताया कि दरधा नदी उफान पर होने से शहर के कई इलाके में पानी भर गया है. 

 

लोगों को घर से निकलने और राशन लाने में भी दिकत है. एनएच- 83 पर बाढ़ पानी चढ़ जाने से आने जाने में लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. इस दरम्यान डीएम नवीन कुमार ने भी ऑफिस का मुआयना किया. हालांकि पानी अधिक होने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा.

इस बावत डीएम ने बताया कि प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. एसडीआरएफ की टीम बाढ़ वाले इलाके से लोगो को निकालने में जुटी है. जिले के विभिन्न इलाके में राहत कार्य चलाये जा रहे है. एनएच-83 का भी रुट डायवर्ड कर दिया गया है.