close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सरायकेला: महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

दुष्कर्म करने में असफल रहने के बाद बदमाशों ने महिला आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बना ली और पुलिस में शिकायत करने के पर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी.

सरायकेला: महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी
महिला ने एक युवक की पहचान भी कर ली है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सरायकेलाझारखंड के सरायकेला खरसावां जिला के बिराजपुर रेलवे स्टेशन से लगभग 200 मीटर की दूरी पर महिला के साथ 6 युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया. महिला अपने पति के साथ मायके जा रही तभी महिला के पति को बंधक बनाकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. यह घटना दरअसल 14 सितंबर की है.

दुष्कर्म करने में असफल रहने के बाद बदमाशों ने महिला की आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बना ली और पुलिस में शिकायत करने पर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर मायके पहुंची और गांव वालों को अपनी आपबीती सुनाई.

इसके बाद गांव की मुखिया सहित 2 दर्जन से भी ज्यादा ग्रामीण रविवार देर शाम गम्हरिया थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी कहानी बताई. महिला ने पुलिस को बताया कि 6 की संख्या में युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और असफल होने पर उसकी अश्लील वीडियो बना ली. जिसे उन लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

महिला ने एक युवक की पहचान भी कर ली है. इधर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए देर रात मामले के एक आरोपी उज्वल महतो को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.