बिहार: रोक के बावजूद खोला गया स्टाइल बाजार मॉल, सोशल डिस्टेंसिंग का बना 'मजाक'

इसके बाद, अंदर से ग्राहकों को निकालना शुरू किया गया. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मॉल के गार्ड ताला मारकर फरार हो गए थे.

बिहार: रोक के बावजूद खोला गया स्टाइल बाजार मॉल, सोशल डिस्टेंसिंग का बना 'मजाक'
बिहार: रोक के बावजूद खोला गया स्टाइल बाजार मॉल, सोशल डिस्टेंसिंग का बना 'मजाक'. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फारबिसगंज: कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए बिहार सरकार ने मॉल समेत भीड़भाड़ वाले दुकानों और सिनेमाघरों कों खोलने पर रोक लगाई है. लेकिन फारबिसगंज में बिहार सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ाई जा रही है. दरअसल, स्टाइल बाजार मॉल को खोलकर जम कर बिक्री की गई.

जानकारी के अनुसार, सुबह 7 बजे से ही मॉल को खोल दिया गया और बिक्री शुरू हुई. लेकिन नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने मॉल को बंद करवाने के लिए कोई कोशिश नहीं की. मॉल के अंदर ग्राहकों को घुसा कर बिक्री जारी रही जिसकी सूचना पर जब मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो मॉल को बंद कर दिया गया.

इसके बाद, अंदर से ग्राहकों को निकालना शुरू किया गया. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मॉल के गार्ड ताला मारकर फरार हो गए थे. वहीं, गार्ड राम सिंह ने कहा कि, सुबह 9 बजे मॉल को खोला गया था. बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है.

राज्य में अब तक 1900 लोग कोरोना वायस संक्रमित मिल चुके हैं. जबकि 593 कोरोना पीड़ित लोग रिकवर हो चुके हैं औऱ 10 की मौत हुई है. वहीं, लॉकडाउन (Lockdown) के बीच, सरकार ने कुछ छूट तो दी है. लेकिन इसमें मॉल्स और सिनेमाघर खोलने की अनुमति नहीं दी गई है.