मधुबनी: नड्डा ने सोनिया-राहुल पर साधा निशाना, कहा- ये लोग देश विरोधी राजनीति करते हैं

जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में पहले अपहरण का उद्योग था. लेकिन आज कल कारखाने चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में बिहार का काफी विकास हुआ है.

मधुबनी: नड्डा ने सोनिया-राहुल पर साधा निशाना, कहा- ये लोग देश विरोधी राजनीति करते हैं
जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर देश विरोधी राजनीति करने का आरोप लगाया है. (तस्वीर साभार-@JPNadda)

बिंदु भूषण/मधुबनी: बिहार के मधुबनी में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान दोनों नेताओं ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया और एनडीए उम्मीदवार को जनता से जिताने की अपील की. मधुबनी के राजनगर विधानसभा के रामपट्टी में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक ओर जहां बीजेपी नेताओं ने अपने सरकार के विकास कार्यों का जमकर बखान किया, वहीं विपक्षी दलों  पर जमकर हमला बोला.

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि बिहार में पहले अपहरण का उद्योग था. लेकिन आज कल कारखाने चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में बिहार का काफी विकास हुआ है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ शशि थरूर पर निशान साधा.

नड्डा ने कहा कि ये लोग देश विरोधी राजनीति करते हैं. वहीं, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने संबोधन में तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ  लोग कहते हैं कि रोजगार देंगे. लेकिन 15 साल पहले किस तरह का रोजगार दिया जाता था, ये सभी जानते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब तो हालात यह हो गया कि उन्हें अपने माता पिता का फोटो तक पोस्टर में लगाने में शर्म हो रही है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वे कानून और दूरसंचार मंत्री हैं. आज सबके हाथ में एंड्रॉयड फोन दिख रहा है. यह उसी विकास का नतीजा है. बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों से राजनगर के भाजपा प्रत्याशी रामप्रीत पासवान को जिताने की अपील की.