close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: बॉडीगार्ड ने MLA पर लगाए आरोप, विधायक बोले- CDR की जांच करा लें SP

विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि एसपी मेरे गार्ड के मोबाइल का सीडीआर निकाल कर जांच कर लें. यदि मैं झूठा साबित हुआ तो मैं उनसे सार्वजनिक माफी मांगूंगा

पटना: बॉडीगार्ड ने MLA पर लगाए आरोप, विधायक बोले- CDR की जांच करा लें SP
विजय प्रकाश ने कहा है कि SP गार्ड के मोबाइल का सीडीआर निकाल कर जांच कर लें.

पटना: आरजेडी (RJD) नेता और बिहार के जमुई से विधायक विजय प्रकाश के सरकारी सुरक्षाकर्मी के गायब होने के मामले में नया मोड़ आ गया है. एसपी डॉ. इनामुलहक मेंगनु ने कहा है कि 
सुरक्षाकर्मी ने विधायक पर जाति सूचक शब्द बोलने का करने का आरोप लगाया है.

वहीं, विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि एसपी मेरे गार्ड के मोबाइल का सीडीआर निकाल कर जांच कर लें. यदि मैं झूठा साबित हुआ तो मैं उनसे सार्वजनिक माफी मांगूंगा और अगर वो झूठा साबित होते हैं, तो वो सरकारी रूप से माफी मांगेंगे.

विजय प्रकाश ने कहा कि उनकी सुरक्षा में लगे बॉडीगार्ड का रवैया भी ठीक नहीं है. उसको जब मन करता है आता है और चला जाता है, कोई सूचना नहीं देता है.

उन्होंने कहा कि एक बॉडीगार्ड जिसका नाम रंजीत है, वो बीते 15 दिनों से गायब है. वहीं, दूसरा बॉडीगार्ड जिसका नाम सुबोध है वो दीपावली से ठीक दो दिन पहले से लापता है.

वहीं, जमुई एसपी ने विधायक के आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा कि विधायक ने जो आरोप लगाए हैं, वे तथ्य से परे हैं.

एसपी ने कहा है कि विधायक ने अपने एक गार्ड को लौटा दिया है. जबकि कॉन्स्टेबल का आरोप है कि विधायक ने उन्हें भगा दिया है. हमने विधायक को उस बॉडीगार्ड की जगह दूसरा गार्ड सौंप दिया है.