close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी के जन्मदिन पर दरभंगा में होगी विशेष पूजा, BJP नेता रहेंगे मौजूद

पीएम मोदी के जन्मदिन को 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा. इसके तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. 

PM मोदी के जन्मदिन पर दरभंगा में होगी विशेष पूजा, BJP नेता रहेंगे मौजूद
पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगी विशेष पूजा. (फाइल फोटो)

मुकेश कुमार, दरभंगा: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जन्मदिन को देश भर में बीजेपी कार्यकर्ता बड़े ही धूमधाम से मनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं. दरभंगा में पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 17 सितंबर को मां श्यामा मंदिर में विशेष पूजा की जाएगी. श्यामा मंदिर में सुबह के सात बजे से 101 पंडितों के मंत्रोचारण के साथ हवन पूजन करेंगे. सासंद गोपाल जी ठाकुर पीएम मोदी की दीर्घायु की कामना करते हुए पूजन करेंगे.

इस विशेष आयोजन में पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद सहित जिले के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोग भी भाग लेंगे और प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर उनकी लंबी उम्र की कामना करेंगे.

बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के 68वें जन्मदिन के अवसर पर मिथिलांचल के प्रसिद्ध मां श्यामा माई के मंदिर में सैकड़ों पंडितों के द्वारा हवन का कार्यक्रम किया जायेगा. वहीं, सभी मंडलों को कहा गया है कि वे अपने क्षेत्रों में नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को विशेष रूप से मनाते हुए स्वस्छता अभियान, रक्तदान शिविर सहित जरूरतमंदों को राहत व मदद कार्यक्रम आदि का आयोजन करें.

बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन को 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा. इसके तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान स्वस्छता अभियान, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य परीक्षण और आंख जांच शिविर, इसके अलावा दिव्यांग उपकरण वितरण शिविर, जरूरतमंदों को राहत और मदद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

(Edited by Saloni Shrivastava)