close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुपौल: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइस सवार को कुचला, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सुपौल जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

सुपौल: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइस सवार को कुचला, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
सुपौल में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला.

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोशित है. वह सभी घटना के बाद सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं और एनएच को जाम कर दिया है.

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र मे एनएच 327 मुख्य मार्ग पर शनिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद डाला. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने काफी हंगामा शुरू कर दिया है. और एनएच को जाम कर दिया है.

बताया जाता है की मृतक 25 वर्षीय रविरंजन उर्फ प्रवेश कुमार भूड़ा निवासी प्रोफेसर सत्यनारायण यादव के बेटे हैं. वह अपने घर भूड़ा वार्ड नम्बर 10 स्थित अपने मकान से त्रिवेणीगंज बाजार जा रहे थे. लेकिन इसी दौरान एक ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गया.

वहीं, घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी दोनों वहां से फरार होने में कामयाब हो गए. घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. लेकिन स्थानीय लोग वहां प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस स्थानीय लोगों को समझाने में भी लगी है.

ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन लगातार ऐसी घटनाएं होती है. जिससे कई लोगों की जान चली गई. लेकिन प्रशासन इस पर लगाम लगाने के लिए किसी तरह की कार्रवाई नहीं करती है.