लखीसराय: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने 4 छात्राओं को रौंदा, एक की मौत, 3 घायल

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने हलसी-जमुई मार्ग को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन के आने से पहले कुछ दबंग किस्म के लोग आए और हथियार के बल पर ट्रैक्टर चालक को छुड़ाकर ले गए.

लखीसराय: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने 4 छात्राओं को रौंदा, एक की मौत, 3 घायल
ट्रैक्टर ने चार छात्राओं को रौंद दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र में अवैध बालू लदे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने चार छात्राओं को रौंद दिया. घटना में एक छात्रा की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायल हो गई. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है. इधर, छात्रा की मौत होने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.  

जानकारी के मुताबिक, हरेवा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चार छात्राओं को ठोकर मारते हुए पानी भरे गड्ढे में जा गिरा. इसमें एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. पीड़ित छात्राएं नौवीं कक्षा में पढ़ती हैं, घटना के वक्त वह अपने स्कूल से पढ़ाई कर लौट रही थी. वहीं अन्य घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है.

इधर घटना के विरोध में ग्रामीणों ने हलसी-जमुई मार्ग को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन के आने से पहले कुछ दबंग किस्म के लोग आए और हथियार के बल पर ट्रैक्टर चालक को छुड़ाकर ले गए. हालांकि एसआई हरिशंकर प्रसाद ने कहा कि ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. उसे थाने में रखा गया है.

वहीं, मौके पर पहुंचे एसडीपीओ रंजन कुमार ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया. उन्होंने कहा कि आरोपित ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर चालक अवैध बालू लेकर जा रहा था और उसके पास चालान भी नहीं मिला.