मुंगेर: तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्र को कुचला, मासूम की हुई मौत

सड़क किनारे पैदल चल रहे पिता और एक वर्ष के नवजात बच्चे को ट्रक ने कुचल दिया. इस घटना में नवजात बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मुंगेर: तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्र को कुचला, मासूम की हुई मौत
सड़क हादसे में एक साल के नवजात की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में सड़क किनारे पैदल चल रहे पिता और एक वर्ष के नवजात बच्चे को ट्रक ने कुचल दिया. इस घटना में नवजात बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, पिता की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

जानकारी के अनुसार, कादरगंज निवासी वीरेंद्र मंडल अपने एक वर्षीय पुत्र सावन कुमार को गोद में लिए पैदल खड़गपुर झील से घर कादरगंज जा रहे थे. इसी दौरान पश्चिम आजिमगंज स्थित संत पॉल मॉडर्न स्कूल के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पिता वीरेंद्र मंडल और पुत्र सावन को कुचल दिया.

इस दौरान ट्रक से कुचले जाने से एक वर्षीय सावन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना के बाद सड़क किनारे छटपटा रहे जख्मी वीरेंद्र मंडल को आरजेडी के जिला छात्र अध्यक्ष अध्यक्ष ईशु यादव की तत्परता से आनन-फानन में मोहल्ले के सहयोगियों के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खड़गपुर में भर्ती कराया गया.

इसके बाद चिकित्सकों ने पिता की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, खड़गपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुचल कर भाग रहे ट्रक को हाट चौक के समीप पकड़ लिया.