close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को रौंदा, आक्रोशित भीड़ ने जमकर काटा बवाल

 अनीश अपने घर से दूध लेने निकला था, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया. इस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई.

समस्तीपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को रौंदा, आक्रोशित भीड़ ने जमकर काटा बवाल
तेज रफ्तार की ट्रक ने बच्चे को रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एकडारा गांव में बालू लदी ट्रक की ठोकर लगने से एक बच्चे की मौत हो गई. मृतक की पहचान सत्यनारायण पासवान के पुत्र अनीश कुमार के रूप में हुई है. बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर बबाल काटा.

जानकारी के मुताबिक, अनीश अपने घर से दूध लेने निकला था, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया. इस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद, ट्रक चालक गाड़ी लेकर भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन, ग्रामीणों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया और ट्रक में आग लगाकर चालक की जमकर पिटाई कर दी.

ग्रामीणों द्वारा पीटे जाने से ट्रक चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित भीड़ का सामना करना पड़ा. आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को भी खदेड़ दिया. इसके बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को नियंत्रित किया.

मामले को बाद में स्थानीय जनप्रतिनिधि की मदद से शांत कराया गया. फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, घायल वाहन चालक का इलाज स्थानीय पीएचसी में जारी है.