घाटशिला: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार शख्स को कुचला, मौके पर हुई मौत

इस हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और रामदास मुर्मू की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद हाईवा का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरारा हो गया. 

घाटशिला: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार शख्स को कुचला, मौके पर हुई मौत
हाईवा ने एक व्यक्ति को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घाटशिला: झारखंड के घाटशिला के मुसाबनी में गुरुवार सुबह सड़क हादसा में एक युवक की मौत हो गई. ये दर्दनाक हादसा मुसाबनी के मेड़िया काली मंदिर गेट के सामने मुसाबनी टाटा मुख्य मार्ग पर घटी. 

जानकारी के मुताबिक, हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के सुरदा माईन्स से नाइट ड्यूटी करके मुसाबनी बानालोपा निवासी रामदास मुर्मू अपने घर जा रहा था. इसी दौरान जैसी ही मुर्मू अपने भाई से मिलकर घर के लिए बाइक से निकला कि तभी, मेड़िया काली मंदिर के गेट के पास मुसाबनी की ओर से तेज गति से आ रही हाईवा गाड़ी ने उसे अपने चपेट में ले लिया.

इस हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और रामदास मुर्मू की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद हाईवा का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरारा हो गया. वहीं, घटना के बाद सूचना पाकर मुसाबनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही आरोपी हाईवा चालक को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किया जा रहा है.