बगहा: SSB के जनचेतना अभियान का हुआ समापन, बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्रों को मिला पुरस्कार
Advertisement

बगहा: SSB के जनचेतना अभियान का हुआ समापन, बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्रों को मिला पुरस्कार

इस अवसर पर एसएसबी कमांडेंट राजेंद्र भारद्वाज ने कहा कि एसएसबी सीमा, सुरक्षा और बंधुत्व के तहत बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान को गति देने में जुटी है

एसएसबी ने तीन दिवसीय सामाजिक जनचेतना अभियान का आयोजन किया.

बगहा: बिहार के बगहा में इंडो नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 21 वीं बटालियन द्वारा 3 दिवसीय सामाजिक जनचेतना अभियान का बुधवार को समापन किया गया. यहां के वाल्मीकिनगर के हाई स्कूल खेल मैदान में खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

वहीं, समापन समारोह में एसएसबी 21 वी बटालियन कमांडेंट राजेंद्र भारद्वाज शामिल हुए. इस दौरान कमांडेंट राजेंद्र भारद्वाज ने खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को उपहार और मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर एसएसबी कमांडेंट राजेंद्र भारद्वाज ने कहा कि एसएसबी सीमा, सुरक्षा और बंधुत्व के तहत बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान को गति देने में जुटी है. उन्होंने समाज में लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि यह आयोजन बेहद सफल साबित हो रहा है.

वहीं, प्रतिभागी ग्रामीण क्षेत्रों की बेटियों ने एसएसबी की इस मुहिम में शामिल होकर सफलता और पुरस्कार मिलने से एसएसबी के प्रति आभार जताया. साथ ही इस आयोजन से आत्म बल की मजबूती और सिमाई इलाक़े में बेटियों में नई ऊर्जा मिलने की बात कही.