झारखंड: इरफान पर फिर भड़का प्रदेश कांग्रेस, कहा- मीडिया में नहीं, पार्टी फोरम में रखें अपनी बात

झारखंड में कांग्रेस के अंदर फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है.

झारखंड: इरफान पर फिर भड़का प्रदेश कांग्रेस, कहा- मीडिया में नहीं, पार्टी फोरम में रखें अपनी बात
झारखंड: इरफान पर फिर भड़का प्रदेश कांग्रेस, कहा- मीडिया में नहीं, पार्टी फोरम में रखें अपनी बात.

रांची: झारखंड में कांग्रेस के अंदर फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है. इरफान अंसारी के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सब कुछ ठीक चल रहा है. 

उन्होंने कहा कि आपने देखा कि पहली बार झारखंड गठन कार्यकाल से मौजूदा नेतृत्व के कमिटी में आरपीएन सिंह, रामेश्वर उरांव, कार्यकारी अध्यक्ष के नेतृत्व में वर्तमान विधानसभा चुनाव में 16 सीट पर जीत हासिल की और लगातार कोविड-19 ग्रासरूट पर कार्यक्रम किए हैं. 

राजीव रंजन ने कहा ठीक है कि केंद्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देश पर कार्यक्रम चलाए गए, लेकिन जो स्थानीय स्तर पर जो कार्यक्रम चले उस पर कार्यकर्ताओं के द्वारा लगातार हिस्सेदारी रही है.  

कोविड के दौरान आम जनमानस के लिए संकट काल में प्रत्येक कांग्रेसी खड़ा रहा है. सभी कार्यकारी अध्यक्ष दौरा कर रहे हैं. कौन क्या कर रहा है ज्यादा तवज्जो देने की आवश्यकता नहीं है. 

उन्होंने कहा कि अगर कोई कार्यकारी अध्यक्ष होने के बावजूद भी अगर ऐसी बातें कर रहा तो पार्टी फोरम में उठाना चाहिए था. पार्टी फोरम में ना उठाकर मीडिया में बात उठाना अनुचित है. गलत है और यह सवाल तो उठता कि अगर पार्टी में कोई चीज गलत हो रहा है तो इनकी जवाबदारी नहीं बनती है क्या.