मुंगेर: STF ने गिरफ्तार किया खूंखार नक्सली, एक साल से था फरार
Advertisement

मुंगेर: STF ने गिरफ्तार किया खूंखार नक्सली, एक साल से था फरार

इस मामले में एसपी लिपि सिंह ने कहा कि गिरफ्तार नक्सली पर लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्र के कांड संख्या 36/19 का मामला दर्ज किया गया है.

खूंखार नकस्ली को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर से आर्म्स एक्ट और नक्सल पर्चा बरामदगी मामले में एक साल से फरार चल रहे नक्सली शिव शंकर चौड़ा को एसटीएफ (STF) ने न्यू पैसरा जंगल से गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार नक्सली शिव शंकर चौड़ा हवेली खरगपुर थाना क्षेत्र के छोटी मधुबन का निवासी है.

दरअसल, मुंगेर जिला एसटीएफ के द्वारा नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. जिसके तहत कई नक्सली वारदातों में शामिल नक्सलियों को गिरफ्तार हो चुकी है.

इसी के तहत गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर एसटीएफ ने लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के न्यू पैसरा जंगल से नक्सली शिव शंकर चौड़ा को गिरफ्तार किया. वहीं, इस मामले में एसपी लिपि सिंह ने कहा कि गिरफ्तार नक्सली पर लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्र के कांड संख्या 36/19 का मामला दर्ज किया गया है.

एसपी ने कहा कि घर में नक्सली पर पर्चा व हथियार रखने का आरोप था जो पुलिस ने छापेमारी के दौरान बरामद किया. उन्होंने कहा गिरफ्तार नक्ससली एक साल से फरार चल रहा था. उसे गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया.