close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: पूर्व पार्षद के घर पर एसटीएफ ने मारी छापेमारी, 400 कारतूस बरामद

छापेमारी के दौरान यहां पुलिस ने 8 पिस्तौल और 400 कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने मौके से बौआ पोद्दार और उसके दो साथी को गिरफ्तार किया है.

बेगूसराय: पूर्व पार्षद के घर पर एसटीएफ ने मारी छापेमारी, 400 कारतूस बरामद
छापेमारी के दौरान यहां पुलिस ने 8 पिस्तौल और 400 कारतूस बरामद किया है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एसटीएफ और लोकल पुलिस ने पूर्व नगर पार्षद बौआ पोद्दार के घर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान यहां पुलिस ने 8 पिस्तौल और 400 कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने मौके से बौआ पोद्दार और उसके दो साथी को गिरफ्तार किया है.

एसपी अवकाश कुमार ने पीसी कर बताया कि एसटीएफ से सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के विशनपुर स्थित बौआ पोद्दार के घर में अवैध हथियार की खरीद बिक्री होने वाली है. इस सूचना पर एएसपी आपरेशन अमृतेश कुमार, डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में नगर थाना पुलिस ने छापामारी की. 

जहां से हथियार बरामद किया गया. बौआ पोद्दार पैर से दिव्यांग है और बेगूसराय का कुख्यात अपराधी रहा है. डबल मर्डर समेत, कई हत्या, आर्म्स एक्ट और हथियार की तस्करी मामले में कई बार जेल जा चुका है . उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

सूचना मिली थी एसटीएफ के द्वारा टाउन थाना क्षेत्र के हथियारों की तस्करी करने वाले कुछ लोग एकत्रित हुए हैं. जिनके पास भारी मात्रा में जिंदा गोली और हथियार अग्नियास्त्र हैं. इसमें छापेमारी करने के लिए ऑपरेशन अमितेश डीएसपी के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने छापेमारी करते हुए एक कुख्यात अपराधी पूर्व में भी हथियार की तस्करी में जेल जा चुके हैं उसके साथ दो और लोग गिरफ्तार किए गए उसके पास जानकारी है.