close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः चोरी करने आया चोर कुंए में फंसा, काफी समय से पुलिस कर रही थी तलाश

सहरसा जिले में एक अजीबोगरीब मामला हुआ है. यहां एक चोर को घर में चोरी करना महंगा पड़ गया.

बिहारः चोरी करने आया चोर कुंए में फंसा, काफी समय से पुलिस कर रही थी तलाश
चोरी करने आया चोर कुंए में गिरकर फंस गया.

विशाल/सहरसाः बिहार के सहरसा जिले में एक अजीबोगरीब मामला हुआ है. यहां एक चोर को घर में चोरी करना महंगा पड़ गया. चोरी कर भाग रहा चोर एक कुंए में गिर गया. बाद में उसे निकालकर पुलिस ले गई.

दरअसल, बुधवार देर रात एक घर से चोरी करके भाग रहा चोर एक कुंए में जा गिरा. जिसके बाद कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद चोर को पानी भरे कुंए से बाहर निकाला गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी रोड स्थित एक घर के समीप की है.

बताया जाता है कि देर रात एक चोर अजय मेहता नाम के गृहस्वामी के घर समान की चोरी कर भाग रहा था इसी दौरान रात के अंधेरे में घर के समीप बने पानी भरे गहरे कुंए में चोर गिर पड़ा. चोर रात भर कुंए में ही पड़ा रहा. सुबह स्थानीय लोगों की नजर चोर पर पड़ी.

वहीं, गृहस्वामी ने चोरी और चोर के कुंए में गिरने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से चोर को किसी तरह बाहर निकाला गया. जिसके बाद पुलिस चोर को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई.

बताया जाता है कि पुलिस गिरफ्त में आए चोर का नाम मो औरंगजेब है जिसपर पूर्व से ही चोरी, लूट, हत्या सहित कई संगीन मामले सदर थाना में दर्ज हैं, और पुलिस इस अपराधी की तलाश कर रही थी. फिलहाल गिरफ्त में आए चोर से पुलिस पूछताछ करने सहित आगे की कार्रवाई में जुट गई है.