close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: नालंदा में DSP की गाड़ी पर पथराव, 67 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

हिलसा थाना इलाके के रेडी गांव के समीप लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन जुलूस में शामिल असामाजिक तत्वों ने हिलसा डीएसपी की गाड़ी के पर पथराव कर दिया. 

बिहार: नालंदा में DSP की गाड़ी पर पथराव, 67 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
नालंदी में डीएसपी की गाड़ी पर पथराव.

नालंदा: बिहार के नालंदा जिला (Nalanda) के हिलसा डीएसपी की गाड़ी पर पथराव की खबर आ रही है. इस घटना में चालक और डीएसपी (DSP) जख्मी हो गए. घटना हिलसा थाना के रेडी गांव के समीप की है. इस घटना के आरोपी एक शख्स विनय राम को गिरफ्तार किया गया है. मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि हुई है. पुलिस ने सात नामजद और 60 अज्ञात लोगों के विरुद्ध हिलसा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

हिलसा थाना इलाके के रेडी गांव के समीप लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन जुलूस में शामिल असामाजिक तत्वों ने हिलसा डीएसपी की गाड़ी के पर पथराव कर दिया. इस घटना में डीएसपी और चालक दोनों जख्मी हो गए.

जानकारी के मुताबिक, हिलसा डीएसपी चिकसौरा गांव से विवाद निपटाकर लौट रहे थे. उसी दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों ने उनकी गाड़ी के पर पथराव कर दिया. इसके बाद जख्मी हालत में डीएसपी अपने अंगरक्षक के साथ किसी तरह मौके से जान बचाकर भागे. इस मामले में अज्ञात लोगों के विरुद्ध हिलसा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.