मोतिहारी: कब्र खोदकर बरामद किया गया छात्र का शव, मामा ने की थी हत्या

शाहिल का हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके मामा ने ही की है. आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी व्यक्ति का सहयोगी और जेसीबी का ड्राइवर भी पुलिस की गिरफ्त में हैं. 

मोतिहारी: कब्र खोदकर बरामद किया गया छात्र का शव, मामा ने की थी हत्या
पॉलिटेक्निक का छात्र था शाहिल. (फाइल फोटो)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में पांच दिन पहले लॉज से गायब हुए पॉलिटेक्निक के छात्र शाहिल का शव पुलिस ने कब्र खोदकर बरामद कर लिया है. पॉलिटेक्निक के छात्र शाहिल की हत्या के बाद मोतिहारी के छात्रों में उबाल है. छात्र सड़को पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. हाथों में तख्ती लिए छात्र हत्यारे को फांसी देने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि शाहिल का हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके मामा ने ही की है. आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी व्यक्ति का सहयोगी और जेसीबी का ड्राइवर भी पुलिस की गिरफ्त में हैं. वहीं, मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा का कहना है कि स्पीडी ट्रायल चलाकार आरोपियों को जल्द-जल्द से सजा दिलाई जाएगी. साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, चाकू सहित जेसीबी को भी बरामद कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, अपराधियो ने जेसीबी वाले को महज 100 रुपए देकर मासूम शाहिल का कब्र खुदवाया था. मामला रघुनाथपुर ओपी का है जहां शाहिल लॉज में रहकर पढ़ाई करता था. यहां से वो अचानक 15 तारीख को गायब हो गया था. पुलिस ने सीसीटीवी और टॉवर लोकेशन के आधार पर शाहिल के चचेरे मामा नितेश तिवारी को गिरफ्तार किया है.

अपराधी ने पुलिस को बताया कि शाहिल की हत्या करके 15 की रात में ही मिट्टी में दफ्न कर दिया था. मोतिहारी पुलिस एफएसएल की टीम का इंतजार कर रही. उसके आने के बाद लक्ष्मीपुर गदारिया के उजले मकान को खोला जाएगा. इसी घर मे शाहिल की हत्या हुई थी और यहां के दीवारों पर शाहिल के खून के निशान हैं.