झारखंड: 'आंटी प्लीज पुलिस को कॉल मत कीजिएगा', फिर हुआ कुछ ऐसा...

 जानकारी के अनुसार, छात्रा रांची के थड़पकना स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी और उसने हॉस्टल के कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

झारखंड: 'आंटी प्लीज पुलिस को कॉल मत कीजिएगा', फिर हुआ कुछ ऐसा...
छात्रा रांची के थड़पकना स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान कई आत्महत्या के मामले सामने आए हैं. कुछ वारदात ने झकझोर कर रखा दिया और कुछ की वजहें सामने आ चुकी है. इस बीच, रांची से एक छात्रा की आत्महत्या वारदात सामने आई है.

घटना रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, छात्रा रांची के थड़पकना स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी और उसने हॉस्टल के कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दौरान पुलिस को मृतक छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सुसाइड नोट में लिखा है कि, 'आंटी प्लीज पुलिस को कॉल नही कीजिएगा ,मेरे घर पर कॉल कर दीजिएगा.' जिसके बाद छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी. इधर, घटना के बाद, पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस सुसाइड नोट के साथ अन्य सभी पहलुओं पर जांच कर रही और हॉस्टल में भी स्टूडेंट से पूछताछ कर तहकीकात में जुटी है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मृतक छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हो गया है और परिवार में मातम छा गया है.