बिहारः स्कूल में घूस कर छात्र की चाकू मारकर हत्या, दोस्त का बदला लेने पहुंचा था युवक

अहियापुर थाना क्षेत्र में बढ़ा जगन्नाथ में आपसी विवाद में एक सरकारी स्कूल के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया गया.

बिहारः स्कूल में घूस कर छात्र की चाकू मारकर हत्या, दोस्त का बदला लेने पहुंचा था युवक
मुजफ्फरपुर में स्कूल में घूसकर छात्र पर चाकू से हमला किया गया.

अरूण प्रकाश/मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक स्कूल में घूसकर छात्र को चाकू से घायल कर दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और मुजफ्फरपुर-दरभंगा सड़क को जाम कर दिया.

मुजफ्फरपुर में शिक्षा के मंदिर में खूनी खेल खेला गया. जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में बढ़ा जगन्नाथ में आपसी विवाद में एक सरकारी स्कूल के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया गया. घायल छात्र को इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाया गया लेकिन उसकी मृत्यु हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतक छात्र का नाम सूरज कुमार था. वह सातवीं क्लास का छात्र था. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने बताया कि कल शाम को आरोपी मुन्ना राय ने सूरज की मां का पर्स छिनने की कोशिश की थी. जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. घटना के बाद गांव में पंचायत के बाद आरोपी मुन्ना को पुलिस के हवाले कर दिया और उसे जेल भेज दिया गया.

मुन्ना राय के जेल जाने के बाद उसके एक दोस्त ने बदला लेने के ख्याल से स्कूल में घूसकर सूरज को चाकू मार दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद परिजनों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ किया.

लोगों ने मुजफ्फरपुर-दरभंगा सड़क को जाम कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय दल बल के साथ पहुंचे. और मामला को शांत कराने में जुट गए. वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.