बिहार: छात्रवृत्ति की राशि नहीं मिलने पर आक्रोशित छात्रों ने किया सड़क जाम, जमकर किया बवाल

 11 नवंबर को सोमवार को छात्रवृत्ति की राशि साइकिल और पोशाक की राशि नहीं मिलने के कारण लखीसराय सिकंदरा स्टेट हाईवे को 3 घंटे तक जाम कर दिया था और तोड़फोड़ जमकर बवाल किया था.

बिहार: छात्रवृत्ति की राशि नहीं मिलने पर आक्रोशित छात्रों ने किया सड़क जाम, जमकर किया बवाल
प्रोत्साहन राशि नहीं मिलने के विरोध में फिर एक बार सड़कों पर उच्च विद्यालय के छात्र-छात्रा उतरे.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के हलसी प्रखंड क्षेत्र के कैंदी गांव में प्रोत्साहन राशि नहीं मिलने के विरोध में फिर एक बार सड़कों पर उच्च विद्यालय के छात्र-छात्रा उतरे. आपको बता दें कि 11 नवंबर को सोमवार को छात्रवृत्ति की राशि साइकिल और पोशाक की राशि नहीं मिलने के कारण लखीसराय सिकंदरा स्टेट हाईवे को 3 घंटे तक जाम कर दिया था और तोड़फोड़ जमकर बवाल किया था.

जिसके बाद प्रशासन और प्रधानाध्यापिका रंजना कुमारी को समझाने पर शांत हुए थे. प्रधानाध्यापिका ने कहा था कि 1 सप्ताह के अंदर सभी का राशि आवंटन कर दिया जाएगा. बच्चों का आरोप हे कि कुछ बच्चों की राशि आ गई है जबकि बाकी बच्चे को 1 सप्ताह से ज्यादा बीत जाने पर भी राशि नहीं मिली है.

अब हर दिन प्रधानाध्यापिका नया बहाना ढूंढ कर टालमटोल करती रहती हे. इस कारण एक बार फिर से आक्रोशित बच्चों का गुस्सा फिर से फूट गया और विद्यालय के प्रधानाध्यापिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके बाद फिर से लखीसराय-शेखपुरा मुख्य मार्ग को आधे घंटे के लिए बाधित कर दिया जिसके बाद मौके पर हलसी थाना के एस आई संजय कुमार हलसी सीईओ दिनेश कुमार ने पहुंचकर बच्चों को समझाया और जाम खत्म कराया.

प्रधानाध्यापिका से बात करने पर उन्होंने कहा कि सारे बच्चे की सूची बैंक को दे दी गई हे. बैंक के दिक्कत के चलते राशि अभी तक खाते पर नहीं चढ़ा है. बैंक से बातचीत कर जल्द से जल्द राशि खाते में चढ़वा दिया जाएगा.