जमशेदपुर में सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जून में हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार एएसआई गोलमुरी पुलिस लाइन के एक फ्लैट के तीसरी मंजिल पर अपनी पत्नी के साथ रहता था. पहले वह कांस्टेबल था और हाल ही में एएसआई के पद पर प्रोन्नत हुआ था.

जमशेदपुर में सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जून में हुई थी शादी
पुलिस लाइन में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर तरुण पांडेय ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित पुलिस लाइन में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर तरुण पांडेय ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार एएसआई गोलमुरी पुलिस लाइन के एक फ्लैट के तीसरी मंजिल पर अपनी पत्नी के साथ रहता था. पहले वह कांस्टेबल था और हाल ही में एएसआई के पद पर प्रोन्नत हुआ था. प्रोन्नति के बाद वह ड्यूटी कर रहा था, लेकिन कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण को लेकर होम क्वारन्टीन में था. 

एएसआई की बीते जून महीने में ही शादी हुई थी. तरुण पांडेय एक बेहतरीन खिलाड़ी भी था, और इस स्पोर्ट्स कोटे से उसकी  पुलिस विभाग में बहाली हुई थी. सोमवार दोपहर अचानक पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया जहां विवाद  बढ़ने के बाद उसने प्राइवेट रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. वहीं, गोली की आवाज सुनते कि उसकी पत्नी चिल्लाने लगी जहां पत्नी की आवाज सुनने के बाद पड़ोसी दौड़े और उसे लहूलुहान हालत में टाटा मुख्य अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

एएसआई ने  रिवाल्वर से अपने ही सिर पर गोली मारी है, जिस कारण उसे बचाया नहीं जा सका. एएसआई तरुण तिवारी मूल रूप से बिहार के नालंदा बिहारशरीफ के रहनेवाले है. उनके पास  जो निजी रिवाल्वर था उसका लाइसेंस नालंदा से निर्गत किया गया है, जिसकी जांच की जा रही है. 

घटना की सूचना मिलते ही जमशेदपुर के एसएसपी एम.तमिल वाणन और सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट समेत तमाम पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं, और पत्नी से पूछताछ कर रहे हैं. वहीं घटनाक्रम को लेकर एसएसपी ने बताया कि एएसआई स्पोर्ट्स कोटे से झारखंड पुलिस में आए थे इससे पहले वे बीएसएफ में तैनात थे.