VIDEO : मिलिए सुपौल के 'सेकेंड मोदी' से, प्रधानमंत्री के सपने को कर रहे हैं साकार
Advertisement

VIDEO : मिलिए सुपौल के 'सेकेंड मोदी' से, प्रधानमंत्री के सपने को कर रहे हैं साकार

बच्चा शर्मा सिर्फ पीएम मोदी हमशक्ल ही नहीं, बल्कि उनके आह्वान पर देशभर में चलाए जा रहे स्वछता अभियान को भी साकार करने की जुटे हैं.

पीएम मोदी की तरह दिखते हैं सुपौल के बच्चा शर्मा.

सुपौल : सुपौल जिला के महेशुआ पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव निवासी बच्चा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. वजह है उनका भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखना. पीएम मोदी की तरह दिखने वाले बच्चा शर्मा की ख्याति सुपौल के बाहर भी फैल रही है. लोग इन्हें सेकेंड मोदी कहकर भी बुलाते हैं.

बच्चा शर्मा सिर्फ पीएम मोदी हमशक्ल ही नहीं, बल्कि उनके आह्वान पर देशभर में चलाए जा रहे स्वछता अभियान को भी साकार करने की जुटे हैं. सामाजिक सरोकार रखने वाले बच्चा शर्मा पीएम की सभी योजनाओं को मुर्त रूप देने के लिए अहले सुबह घर से निकल पड़ते हैं.

स्वच्छता अभियान से लेकर घर-घर शौचालय की बात हो इस पर वह घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करते हैं. इतना ही नहीं बच्चा शर्मा मुखिया का चुनाव भी लड़ चुके हैं. बच्चा राय के इस जुनून में कभी उनके परिवार की आमदनी बाधक नहीं बन सकी. ज्ञात हो कि वह निम्न आय वर्ग से ताल्लुक रखते हैं. बच्चा शर्मा का कहना है कि ईश्वर ने उन्हें मोदी जैसा चेहरा दिया है यह उनके लिए गर्व करने की बात है. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए वह उनकी स्वचता मिशन की सरहाना करते हैं.

सुपौल के यह सेकेंड मोदी मोदी सरकार की हर नीति से वाकिफ हैं. वह प्रधानमंत्री के विदेश दौरे को लेकर लगातार खुद को अपडेट रखते हैं. उनके दिल में पीएम मोदी से मिलने की तमन्ना है. वह कहते हैं कि अगर ऐसा होता है तो उनके लिए गर्व की बात होगी.

ये भी देखे