close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुर: नवरूणा हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को दिया जांच के लिए 3 महीने का समय

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को फटकार भी लगाई. उधर, नवरूणा के परिवारवालों की तरफ से कहा गया कि उन्हें अज्ञात लोगों की तरफ से धमकी दी जा रही है. 

मुजफ्फरपुर: नवरूणा हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को दिया जांच के लिए 3 महीने का समय
सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से जांच पूरा करने के लिए 6 महीने का और वक्त मांगा था.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर नवरूणा हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 3 महा में जांच पूरी करने का निर्देश दिया है. सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से जांच पूरा करने के लिए 6 महीने का और वक्त मांगा था.

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को फटकार भी लगाई. उधर, नवरूणा के परिवारवालों की तरफ से कहा गया कि उन्हें अज्ञात लोगों की तरफ से धमकी दी जा रही है. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को परिवारवालों को सुरक्षा देने को कहा. आपको बता दें कि 18 सितंबर 2012 को नवरूणा का अपहरण हो गया था.

 

दरअसल 2012 के सितंबर महीना में मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के जवाहर लाल नेहरू रोड से अज्ञात लोगों ने 12 साल की नवरुणा का अपहरण कर लिया था. लगभग दो महीने के बाद उसका कंकाल मुजफ्फरपुर के एक नाले से बरामद किया गया. 

कंकाल की पहचान डीएनए परीक्षण के जरिए की गई थी. नवरुणा के माता-पिता ने अपनी बेटी की हत्या भू-माफिया द्वारा उनकी जमीन हड़पने की नीयत से किए जाने का आरोप लगाया था. सीबीआई फरवरी 2014 से इस मामले की जांच कर रही है.