बिहारः निगरानी टीम ने मोटरयान निरीक्षक को घूस लेते रंगेहाथों दबोचा

गया परिवहन कार्यालय के मोटरयान निरीक्षक को निगरानी टीम ने रंगेहाथ घूस लेते गिरफ्तार किया है. 

बिहारः निगरानी टीम ने मोटरयान निरीक्षक को घूस लेते रंगेहाथों दबोचा
गया में निगरानी टीम ने बड़ी कार्रवाई की है.

गयाः निगरानी विभाग की टीम ने बिहार के गया जिले में बड़ी कार्रवाई की है. गया परिवहन कार्यालय के मोटरयान निरीक्षक को निगरानी टीम ने रंगेहाथ घूस लेते गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर के भी गिरफ्तार किया है.

गया परिवहन कार्यालय के मोटरयान निरीक्षक को निगरानी टीम ने 12 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया. वहीं कार्यालय के कम्प्यूटर ऑपरेटर को भी गिरफ्तार किया गया. साथ ही घर से 14 लाख 50 हजार नकद बरामद किए गए हैं.

निगरानी विभाग की टीम ने निगरानी डीएसपी गोपाल पासवान के नेतृत्व में गया मोटरयान निरीक्षक (एमभीआई ) सुजीत कुमार, कंप्यूटर ऑपरेटर ध्रुव कुमार को 12 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार, ट्रांसपोर्ट मालिकों ने वाहन के फिटनेस के नाम पर घूस मागी थी.

मोटरनयान निरीक्षक के घर छापेमारी के दौरान 14 लाख 50 हजार रुपया बरामद किया गया है. निगरानी विभाग की टीम ने कार्यालय से एमवीआई और कंप्यूटर ऑपरेटर के गिरफ्तारी के बाद एमवीआई के चाणक्यपुरी कॉलोनी के घर पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान एमवीआई अधिकारी सुजीत कुमार के घर से 14 लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद किया गया. 

अब बरामद पैसे की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि मंटू ट्रैवल्स के रंजन कुमार सिंह के शिकायत पर छापेमारी की गई है. वाहनों के फिटनेस जांच के लिए ऑनलाइन आवेदन के बावजूद घूस के रूप में पैसे की मांग की गई थी. कंप्यूटर ऑपरेटर घूस के पैसे को एमवीआई अधिकारी तक पहुंचाने का काम किया करता था.