शेखर सुमन-तेजस्वी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से सुशांत का परिवार नाराज, बोले- मौत से राजनीतिक लाभ लेना मकसद

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने देश में हर किसी को झकझोक कर रख दिया है. उनकी मौत के साथ ही कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पटना के राजीव नगर स्थित घर में लगातार लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. 

शेखर सुमन-तेजस्वी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से सुशांत का परिवार नाराज, बोले- मौत से राजनीतिक लाभ लेना मकसद
प्रेस कॉन्फ्रेंस पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने ऐतराज जताया है. (फाइल फोटो)

पटना: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने देश में हर किसी को झकझोक कर रख दिया है. उनकी मौत के साथ ही कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पटना के राजीव नगर स्थित घर में लगातार लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. 

सोमवार को अभिनेता शेखर सुमन ने भी उनके पिता से मुलाकात थी. जिसके बाद मंगलवार को शेखर सुमन ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग की. इसके साथ ही शेखर सुमन ने कई सवाल भी उठाए. 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने ऐतराज जताया है और कहा है कि राजनीतिक फायदे के लिए सुशांत की मौत का इस्तेमाल किया जा रहा है. उनके परिवार ने कहा है, 'मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. किसी खास बैनर तले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐसे बयान देने का अर्थ राजनीतिक लाभ लेना है. सुशांत का परिवार खुद जांच की डिमांड करने में सक्षम है. इसमें किसी तरह की राजनीतिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं है. हमारे परिवार में भी राजनीतिक लोग हैं जो ये कर सकते हैं.'

साथ ही सुशांत के परिवार ने ये भी कहा है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में किसी को जानकारी नहीं दी गई थी और सुशांत का परिवार उनके दोस्त संदीप सिंह से भी नाराज है. संदीप सिंह ने सुशांत की मौत के तुरंत बाद मीडिया में बयान दिया था कि इसमें कुछ भी संदेहास्पद नहीं है और हम सभी को लगता है इंडस्ट्री में इस तरह सभी को क्लीन चिट देना गलत है. जबकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी और शेखर सुमन के साथ संदीप सिंह भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच कर रही है. पुलिस रेहा चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त, उनकी को-स्टार संजना सांघी, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर सहित 27 लोगों से पूछताछ की है.