close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव पर बरसे सुशील मोदी, कहा- '15 साल में बिहार का कबाड़ा किया अब जेल से पार्टी चला रहे'

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिये आरजेडी सुप्रीमो पर जमकर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने लालू यादव पर जेल से बैठ कर राजनीति करने का आरोप है. 

लालू यादव पर बरसे सुशील मोदी, कहा- '15 साल में बिहार का कबाड़ा किया अब जेल से पार्टी चला रहे'
सुशील मोदी ने लालू यादव पर जेल से पार्टी चलाने का आरोप लगाया है.

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिये आरजेडी सुप्रीमो पर जमकर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने लालू यादव पर जेल से बैठ कर राजनीति करने का आरोप है.

सुशील मोदी ने कहा है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद से आरजेडी के नेता जेल मैन्युअल का हवाला देकर मिलते तो हैं स्वास्थ्य का हाल जानने के नाम पर, लेकिन उनकी पूरी कोशिश जेल बंदी से राजनीतिक निर्देश प्राप्त करने की होती है. जिन्होंने कभी जेल से बिहार की सरकार चला कर राज्य का कबाड़ा किया और संविधान की धज्जियां उड़ायीं. वो इस हुनर का इस्तेमाल कर पार्टी चला रहे हैं. 

उन्होंने साथ ही कहा कि एक सजायफ्ता के सरकार चलाने से जब राज्य का कल्याण नहीं हुआ, तो ऐसे व्यक्ति को पद पर बनाए रखने से पार्टी का क्या भला होगा. सुशील मोदी ने पहले भी लालू यादव पर जेल से आरजेडी को चलाने और राजनीति करने का आरोप लगाया है. 

एक और ट्वीट में सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से रांची में मुलाकात करने के बाद उनकी पार्टी के नेताओं ने सजा की अवधि और जमानत जैसे न्यायिक मामलों में राजनीतिक टिप्पणी करने को अपने व्यवहार में शामिल कर लिया है. 

सुशील मोदी ने कहा है कि ऐसे बयानों पर नोटिस नहीं लिया गया तो यह प्रवृति बढ़ती जाएगी. अब देखने वाली बात होगी कि सुशील मोदी के इस बयान पर आरजेडी क्या प्रतिक्रिया देती है.