पटना: सुशील मोदी बोले- स्वर्ग में खुश हो रहे होंगे बाल ठाकरे, शिवसेना पर साधा निशाना

BJP-NCP Maharashtra Government:  महाराष्ट्र में बीजेपी-एनसीपी गठबंधन की सरकार बनने के बाद बिहार के उपमुख्यंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को बधाई दी है. 

पटना: सुशील मोदी बोले- स्वर्ग में खुश हो रहे होंगे बाल ठाकरे, शिवसेना पर साधा निशाना
बिहार के डिप्टी सीएम हैं सुशील कुमार मोदी. (फाइल फोटो)

पटना:  महाराषट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की सरकार बनने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बाला साहब ठाकरे आज स्वर्ग में खुश हो रहे होंगे.

सुशील मोदी ने कहा कि बाला साहब कभी नही चाहते कि शिवसेना कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाए. उन्होंने कहा कि शिवसेना की हालत बिहार में आरजेडी (RJD) जैसी है. डिप्टी सीएम ने कहा कि शिवसेना में गुंडे और उपद्रवी तत्व शामिल हैं. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए जा रहे थे. जो बर्दाश्त करने लायक नही था.

इससे पहले सुशील मोदी ने देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और अजीत पवार (Ajit Pawar) को बधाई दी है. साथ ही कांग्रेस (Congress), राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और शिवसेना (Shivsena) पर तंज भी कसा है.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शरद पवार (Sharad Pawar) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की तरह जानते थे कि बीजेपी कांग्रेस से ज्यादा विश्वसनीय है. शिवसेना आरजेडी की तरह है. शिवसेना या आरजेडी जैसी पार्टियों के साथ काम करना बहुत कठिन है.'