close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशील मोदी ने छठव्रतियों के बीच बांटे पूजा सामग्री, RJD पर भी किया हमला

छठ सामग्री वितरण के दौरान सुशील मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर जमकर बोला हमला. उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब 15 साल राज करने वाले लोग छठ पर्व पर 15 लाख तक खर्च नहीं करते थे.

सुशील मोदी ने छठव्रतियों के बीच बांटे पूजा सामग्री, RJD पर भी किया हमला
छठव्रतियों के बीच पूजा की सामग्री बांटते सुशील मोदी.

पटना: पूरे बिहार में छठ महापर्व (Chhath Puja) की धूम है. आज दूसरे दिन खरना है. शाम में छठ व्रती गुड़ की खीर और रोटी प्रसाद के रूप में ग्रहण करने के बाद 36 घंटे तक निर्जला उपवास करेंगे. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने आज छठव्रतियों के बीच पूजा सामग्रियों का वितरण किया. इस दौरान पटना के स्थानीय विधायक नितिन नवीन और अरुण सिन्हा भी मौजूद रहे.

छठ सामग्री वितरण के दौरान सुशील मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर जमकर बोला हमला. उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब 15 साल राज करने वाले लोग छठ पर्व पर 15 लाख तक खर्च नहीं करते थे. आज सरकार करोड़ो रुपये खर्च कर रही है.

मीडिया से बात करते हुए सुशील मोदी ने कहा, 'मुख्यमंत्री के साथ मैंने दो बार छठ घाटों का निरीक्षण किया है. गंगा में पानी कम हो रहा है, इसलिए कुछ जगहों पर दलदल जैसी स्थिति है. लेकिन सरकार की ओर से घाटों पर बेहतरीन व्यवस्था की गई है.' 

इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लोगों से अपील भी की और शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा, 'छठ प्रकृति का पर्व है. लोग प्रकृति को दुश्मन बनाने की बजाय दोस्त बनाएं. नदी और तालाबों को स्वच्छ रखें और पेड़ लगाएं.'