सुशील मोदी का लालू प्रसाद पर कड़ा प्रहार, बोले- उनका चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के दल बदल और दलों के गठबंधनों में बदलाव का सिलसिला जारी है. इस बीच, बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राजग के साथ आने की घोषणा की है. 

सुशील मोदी का लालू प्रसाद पर कड़ा प्रहार, बोले- उनका चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका
सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार (Bihar) में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के दल बदल और दलों के गठबंधनों में बदलाव का सिलसिला जारी है. इस बीच, बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के एनडीए के साथ आने की घोषणा की है. 

इधर, इसे लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बुधवार को आरजेडी पर निशाना साधते हुए मांझी का एनडीए में आने का स्वागत किया है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी है.

बीजेपी नेता ने बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, "चुनाव आयोग ने अभी तक बिहार विधानसभा का चुनाव कराने के बारे में कोई स्पष्ट निर्णय नहीं किया है, लेकिन चुनाव टालने की दलील देने वाली पार्टी और महागठबंधन में भगदड़ मची है."

उन्होंने आगे कहा, "लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका है, इसलिए पांच विधान पार्षद (एमएलसी) और सात विधायक आरजेडी छोड़ चुके हैं." सुशील मोदी ने आगे कहा, "जीतन राम मांझी जी का महागठबंधन छोड़ना साबित करता है कि जेल से चलने वाली पार्टी दलितों-पिछड़ों का भला नहीं कर सकती. मांझी जी का एनडीए में स्वागत है." (इनपुट IANS से भी)