close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PoK में वायुसेना की कार्रवाई से खुशी की लहर, सुशील मोदी बोले- आगे भी जारी रहेगी

एनडीआरएफ के जवानों ने एक दूसरे को बधाई दी और कहा कि जवानों ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया है.

PoK में वायुसेना की कार्रवाई से खुशी की लहर, सुशील मोदी बोले- आगे भी जारी रहेगी
सभी राजनीतिक दलों ने की सेना की तारीफ. (फाइल फोटो)

पटना : भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है. भारत ने PoK में चल रहे आतंकी कैंपों को निशाना बनाते हुए भारतीय वायुसेना के विमानों से बमबारी की है. आतंक के खिलाफ इस कार्रवाई को लेकर सभी सेना को सलाम कर रहे हैं. पक्ष हो या विपक्ष सभी सेना के इस पहल की सराहना कर रहे हैं. बिहटा में एनडीआरएफ के जवानों ने एक दूसरे को बधाई दी और कहा कि जवानों ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया है.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा, 'वायु सेना के जांबज जवानों को बधाई. खून का बदला खून से लेने के लिए बधाई. अपमान का बदला लिया. पीएम मोदी ने पहले ही कहा था कि जो आग आपके दिल में है, वही आग मेरे अंदर भी है. आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.'

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस कार्रवाई के लिए भारतीय वायुसेना और पायलट की सराहना की है. उन्होंने कहा कि हमें भारतीय सेना पर गर्व है. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा, 'पाकिस्तान, ये साफ समझ ले मोदी जी के भारत में हमारे सैनिकों की शहादत की निंदा नहीं होती है, जबाब दिया जाता है. करारा जबाब, वो भी घर में घुस कर.' वहीं, बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने वायुसेना की बाहदुरी के लिए सलाम किया है.

बीजेपी से बागी तेवर अपना चुके यशवंत सिन्हा ने आंतक के खिलाफ इस कार्रवाई के लिए वायुसेना को बधाई दी है. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी वायुसेना को सलाम किया है.

मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने कहा, 'भारतीय वायु सेना के पराक्रम को मेरा सलाम. पाकिस्तान और आतंकवाद को करारा जवाब. भारत अपने जवानों की शहादत यूं बर्दाश्त नहीं करेगा, भारतीय सेना हर कीमत पर पूरा बदला लेगा.'